Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर अनूपपुर भाजपा ने जिले भर में आयोजित किए कार्यक्रम

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर अनूपपुर भाजपा ने जिले भर में आयोजित किए कार्यक्रम

शुक्रवार, 17 सितंबर 2021

/ by News Anuppur


पौधरोपण, हनुमान चालीसा पाठ और जीवन पर आधारित प्रदर्शनी का किया गया शुभारंभ

अनूपपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्म दिवस के पर अनूपपुर जिले के सभी मंडलों में भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष बृजेश गौतम के मार्गदर्शन में पार्टी के द्वारा विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजित किया गया। जिसमें मंडल स्तर पर स्थानीय मंदिरों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी आयु के लिए हनुमान चालीसा का पाठ किया गया। कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के द्वारा 71 पोधों का रोपण,टीकाकरण केंद्र में कार्यकर्ताओं ने लोगो को पहुंचकर जहां शत प्रतिशत टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया गया। इस दौरान मिष्ठान वितरण कर प्रधानमंत्री के जन्मदिवस को मनाया गया। 

शुक्रवार को भाजपा जिला कार्यालय में जिला अध्यक्ष बृजेश गौतम, उपाध्यक्ष सिद्धार्थ शिव सिंह,गजेंद्र सिंह, जिला मंत्री गुडिय़ा रौतेल, मंडल अध्यक्ष शिवरतन वर्मा जिला कार्यालय मंत्री चंद्रिका द्विवेदी सहित अन्य लोगों की उपस्थिति में वर्चुअल रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी का शुभारंभ किया गया। नपा अनूपपुर के वार्ड क्रमांक 1 में पौधरोपण कर प्रधानमंत्री के दीर्घ आयु के लिए प्रार्थना की गई।

जिला अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि प्रधानमंत्री बचपन से ही संघ परिवार की विचारधारा को लेकर देश के अंदर कार्य करना प्रारंभ किया और गुजरात के मुख्यमंत्री बनने के साथ ही उन्होंने प्रदेश और देश के लिए बेहतर कार्य किया और आज देश के प्रधानमंत्री के पद पर कार्य करते हुए अनेक फैसला देश हित में लिए हैं,जिसकी जितनी भी तारीफ की जाए कम होगी। आज दुनिया के प्रमुख सूची में प्रधानमंत्री मोदी का नाम शुमार हैं। उसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत  लगन और ईमानदारी है। देश और दुनिया में अपने नाम का डंका बजाने वाले देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो समाज के अंतिम व्यक्ति के समस्याओं को समझा और उसके निदान का रास्ता निकालने का कार्य किया है। उनकी अनेक ऐसी योजनाएं हैं जो सीधे गरीब जनता के हित में और  लाभ मिल रहा हैं।  

प्रधानमंत्री के 71वें जन्म दिवस पर नगर पालिका परिषद पसान की वार्ड नंबर 2 एमआरएफ सेंटर में पौधारोपण किया गया जिसमें आम पीपल जामुन बरगद नारियल सहित 71 पौधे रोपित किए गयें। जिसमे नपाध्यक्ष सुमन गुप्ता, मुख्य नपा अधिकारी आरएस हलवाई,सिद्धार्थ त्रिवेदी , मीडिया प्रभारी राजेश सिंह, जिला उपाध्यक्ष राम अवध सिंह सहित अन्य जन रहें। 

जमुना कालरी के शासकीय कन्या विद्यालय में टीकाकरण केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया गया और  केंद्र में कार्य कर रहे सभी स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों को नपाध्यक्ष सुमन गुप्ता ने मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया और टीका लगवाने आए लोगों को भी मिष्ठान वितरण कराया।

अमरकंटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी के 71वें जन्मदिन पर नगर परिषद अध्यक्ष प्रभा पनारिया के नेतत्व में 71 पौधों का रोपण किया गया। जिसमे उपाध्यक्ष राम गोपाल द्विवेदी, सांसद प्रतिनिधि प्रकाश द्विवेदी,मंडल अध्यक्ष रोशन पनारिया, नपा सीएमओ चैन सिंह परस्ते उपयंत्री अंकिता गौतम सहित समस्त कर्मचारियों ने  पौधरोपड़ किया।

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR