Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

सूने घर में अज्ञात चोरो ने चोरी की घटना को दिया अंजाम

सूने घर में अज्ञात चोरो ने चोरी की घटना को दिया अंजाम

गुरुवार, 21 अक्तूबर 2021

/ by News Anuppur


40 हजार नगद सहित 37 हजार के किराना सामान किए पार

बिजुरी। थाना बिजुरी क्षेत्र अंतर्गत वार्ड क्रमांक 10 निवासी किराना व्यवसाई एवं ठेकेदार मनीष मिश्रा के सूने घर में बुधवार की रात अज्ञात चोरों द्वारा घर का ताला तोड़कर अलमारी में रखे 40 हजार रूपए नगद सहित लगभग 37 हजार रूपए का किराना सामान चोरी कर ले गए। जहां सुबह अपने घर पहुंचे मनीष मिश्रा ने सूचना पुलिस को घर में चोरी होने की सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा स्थल का निरीक्षण किया गया।
घटना के संबंध में किराना व्यापारी मनीष मिश्रा ने बताया कि 20 अक्टूबर बुधवार की शाम वह अपने किसी कार्य से बाहर थे। जहां 21 अक्टूबर गुरूवार की सुबह जब वह अपने घर पहुंच और अंदर जाकर देखा तो कमरे का ताला टूटा हुआ था और वहां रखी अलमारी का लॉक भी टूटा मिला। जिसमें रखें 40 हजार रूपए नगद सहित सोने की अंगूठी सहित कई दस्तावेज गायब थे। इसके साथ ही घर में रखा हुआ किराना का थोक एवं फुटकर विक्रय का सामान भी अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर लिया गया।

सूने घर का उठाया फायदा

चोरों को इस बात की जानकारी थी कि घर में कोई नहीं है, जिसका फायदा उठाकर छत के रास्ते से वह घर के अंदर पहुंचे। जहां अलमारी में रखे रूपए एवं किराने के सामान की चोरी कर फरार हो गए।

नियमित गश्त ना होने से बढ़ रहे अपराध

पुलिस अधीक्षक के आने के बाद से ही अपराधिक गतिविधियों में कमी देखी जा रही थी। लेकिन मुख्य सड़क पर स्थित घर में हुई चोरी ने पुलिस की रात्रि गश्त की पोल खोल दी है। पूर्व में भी हुई दर्जनों चोरियों का खुलासा अब तक हो पाना भी पुलिस पर कई सवाल खड़े कर रहे है।

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR