Responsive Ad Slot

ताजा खबर

latest

जिला खाद्य आपूर्ति अधिकारी के साथ सर्विस इंजीनियर 18 हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

जिला खाद्य आपूर्ति अधिकारी के साथ सर्विस इंजीनियर 18 हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

शुक्रवार, 1 अक्तूबर 2021

/ by News Anuppur

लोकायुक्त टीम ने जिला खाद्य कार्यालय में दी दबिश, 20 हजार के रिश्वत की थी मांग

अनूपपुर। 18 सितम्बर को अनूपपुर में उज्जवला योजना 2 कार्यक्रम के आयोजन में हुए खर्च की मांग को लेकर जिला खाद्य आपूर्ति अधिकारी द्वारा गैस एजेंसी संचालकों से रिश्वत की मांग की गई। जिसकी शिकायत उद्देश्य गैस एजेंसी जैतहरी के संचालक अनिल प्रजापति ने लोकायुक्त रीवा से की गई। शिकायत पर लोकायुक्त की टीम ने 1 अक्टूबर को संयुक्त कलेक्ट्रेट कार्यालय में संचालित कार्यालय कलेक्ट्रेट शाखा (खाद्य) अनूपपुर कक्ष क्रमांक 95 में पहुंचकर 18 हजार रुपयें की रिश्वत लेते जिला खाद्य एवं आपूर्ति अधिकारी अंबोज श्रीवास्तव एवं सर्विस इंजीनियर अनिरुद्घ केवट को रंगे हाथ पकड़ा गया। 

जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त रीवा राजेंद्र कुमार वर्मा के मार्गदर्शन में जिला मुख्यालय में 18 सितम्बर को उज्जवला योजना 2 कार्यक्रम आयोजन में हुए खर्च की मांग जिले के गैस संचालको से जिला खाद्य आपूर्ति अधिकारी अंबोज श्रीवास्तव ने की थी। जिसमे कई संचालको ने रूपए दे भी दिया, वहीं उद्देश्य गैस एजेंसी जैतहरी के संचालक अनिल प्रजापति से 20 हजार रुपयें की मांग की गई। 

जिसमे 18 हजार रुपये में देने के लिए 1 अक्टूबर शुक्रवार को जिला खाद्य आपूर्ति अधिकारी कार्यालय में अनिल प्रजापति ने जिला खाद्य आपूर्ति अधिकारी अंबोज श्रीवास्तव को दिया। जिसे अधिकारी ने मेज की दराज में रखा, लेकिन पैसे देने के बाद अनिल प्रजापति ने तत्काल ही किसी को फोन में अंदर आने को कहा, जिसे सुन कर शंका होने पर जिला आपूर्ति अधिकारी अंबोज श्रीवातस्तव ने सर्विस इंजीनियर अनिरुद्घ केवट को बुलाते हुए उसके हाथों में रूपए देकर भाग जाने को कहा गया, लेकिन तब तक लोकायुक्त टीम पहुंच गई और दोनो को 18000 नगद के साथ उनके कार्यालय के दरवाजे के पास से गिरफ्तार रि ली। जिसके बाद निरीक्षक प्रमेन्द्र कुमार एवं 15 सदस्यीय दल के द्वारा देर शाम तक कार्यवाही जारी रही।


कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

'
Don't Miss
© all rights reserved
made with NEWSANUPPUR